Total Pageviews

Saturday 26 May 2012

बीएसएनएल ने कहा चोर पकड़ो और इनाम पाओ

न्यूज एक्सपोज, इंदौर
बीएसएनएल की 1200 पेयर तीन केबल शुक्रवार रात  सैफी नगर रेलवे स्टेशन के समीप एक निर्माणधीन पुलिया के पास से अज्ञात चोरों द्वारा लूट ली गई। जिससे 750 से अधिक लैंडलाइन कनेक्शन की सेवाएं प्रभावित हुई है। मामले की शिकायत बीएसएनएल द्वारा जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में की गई है। इस मामले में गंभीरता से लेते हुए बीएसएनएल महाप्रबंधक गणेश चंद्र पांडे ने चोरों को पकड़ने पर समूचित इनाम देने की घोषणा की है।
प्रवक्ता श्याम यादव ने बताया कि केबल चोरी होने के बाद विभाग प्रभावित कनेक्शन के सुधार कार्य में लगा हुआ है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को सत्यम सिनेमा के पीछे सैफीनगर के पास एक पुलिया का निर्माण कार्य स्थल पर केबल कट न जाए चार चौकीदार को तैनात किया था। यहां 1200 पेयर की तीन केबल मौजदू थी। देर रात कुछ अज्ञात चोर उक्त चौकीदरों को हथियारों की नोक पर केबल का डाका डालकर ले गए।
महाप्रबन्धक श्री पांडे ने बताया कि हमने तत्काल बंद हुए नंबरों को दौबारा शूरू करने संबंधी निर्देश जारी कर दिए है। हमने लोागों से अपील की है कि अगर कोई व्यक्ति केबल बेचने का प्रयास करता दिखे तुरन्त विभाग मोबाइल नं़ 9425913111 को एसएमएस द्वारा या 100 पर सूचना दे। केबल चोर को पकड़वाने में जो भी व्यक्ति मदद करेंगा, उसे बीएसएनएल समुचित रूप से पुरस्कृत करेंगा।


No comments: