Total Pageviews

Friday 18 May 2012

नालंदा परिसर में बीए एलएलबी के छात्रों का हंगामा

न्यूज एक्सपोज, इंदौर। देवी अहिल्या यूनिवसिर्टी के नालंदा परिसर में शुक्रवार दोपहर बीए एलएलबी के छात्रों ने खराब रिजल्ट के खिलाफ जमकर मोर्चा संभाला। नारेबाजी और हंगामे के बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई। छात्रों ने खराब रिजल्ट को लेकर यूनिवसिर्टी को जिम्मेदार बताते हुए रिव्यू की मांग की।
हालांकि यूनिवसिर्टी की तरफ से काफी देर तक कोई भी जिम्मेदार अधिकारी छात्रों की बात सुनने नहीं आया। हंगामे को देखते हुए चैनल गेट पर ताला जड़ दिया गया था। छात्र भी गेट के बाहर ही बैठक गए। छात्रों के गुस्से को देखते हुए पुलिस ने स्थिति संभाली।

दोपहर सवा एक बजे रजिस्ट्रार डॉ. आर.डी. मूसलगांवकर पहुंचे और दो एबीवीपी कार्यकर्ताओं व दो छात्रों को चर्चा के लिए भीतर बुलाया। छात्र इस बात पर अड़े थे कि खराब मूल्यांकन के लिए जिम्मेदार मूल्यांकनकर्ताओं पर कारर्वाई हो और छात्रों की कॉपियां दोबारा जंचवाई जाए।
इधर, हंगामे के चलते छोटी ग्वालटोली थाना पुलिस ने नालंदा परिसर को घेर लिया था। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में छात्राएं भी पहुंची। फिलहाल रजिस्ट्रार ने छात्रों की मांगे मानते हुए लिखित आश्वासन दिया है। हालांकि छात्र पूरी तरह संतुष्ट नहीं हुए और अब भी नालंदा परिसर में ही मौजूद हैं।

No comments: