Total Pageviews

Sunday 20 May 2012

आईपीएल की सीबीआई जांच हो ,खेल के नाम पर कलंक है आईपीएल- शिवराज


न्युज एक्सपोज, इंदौर
आईपीएल मध्यप्रदेश में नहीं होने दिया जाएगा और हम मांग करते है कि जल्द ही आईपीएल पर प्रतिबंध लगाया जाय यह बात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह नें इंदौर में कही। वे सचिन जैसे खिलाड़ी की निलामी को लेकर भी खफा दे उन्होने कहा कि मैने अपिल की है कि वे निलाम ना हो ।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने विमानतल पर चर्चा करते हुए कहा कि आईपीएल खेल के नाम पर कलंग है क्रिकेट के नाम पर, भारत के नाम पर खेल के नाम पर कलंक है , आईपीएल में सट्टा लग रहा है और बाहर के लोग सट्टा लगा रहे है क्रिकेट के नाम पर जो हो रहा है वह भारत की संस्कृती नहीं है खेल के नाम पर तमाशा हो रहा है । आईपीएल की सीबीआई जांच होना चाहिए सट्टे लगा कौन रहा है पैसा कहां से आ रहा है कौन कौन इसमें सक्रीय है उनके नाम उजागर होना चाहिए ।
गेंहु का एक एक दाना सरकार खरीदेगी
31 मई तक खरीद पुरी हो जाएगी। बारदान की व्यवस्था भी हो रही है और मध्यप्रदेश सरकार एलटीटी बैग प्लास्टिक के बैग मंगवा रही है वहीं यहां के प्लास्टिक व सिमेंट के बैग बनाने वालो से भी बात की जा रही है उनसे भी बात की जा रहीहै और सरकार का कमिंटमेंट है। 65 लाख मेट्रिक टन गेंहु खरीद चुके है हम जो एक रिकॉर्ड है अब तक पंजाब में भी नहीं खरीदा गया है पिछले बार 49 लाख मेट्रिक टन खरीदा गया था और 80 लाख में ट्रिीक टन तक जाएगा । महेश्वर चुनाव को लेकर कहा कि चुनाव सामान्य तरीके से लड़ा जा रहा  कार्यकर्ताएवं संगठन के लोग ही कर रही है चुनाव परिणाम ही बताएगे हम दावा नहीं करते।

No comments: