Total Pageviews

Tuesday 22 May 2012

एनएसयूआई का हंगामा

न्यूज एक्सपोज, इंदौर। 
कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पदाधिकारियों ने छात्रों के साथ मिलकर प्रबंधन का   पुतला भी फूंका। बाद में महू तहसिल एसडीएम का ज्ञापन सौपा।
एनएसयूआई के पूर्व राष्ट्रीय प्रतिनिधि रमीज खान के नेतृत्व में छात्र-छात्राएं महू तहसील कार्यालय पर एकत्रित हुए और प्रीयतम इंस्टिट्यूट आॅफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। कॉलेज के सिविल व मेकेनिकल ब्रांच के छात्रों का कहना था कि कॉलेज प्रबंधन फीस के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था। साथ ही यहां पर फैकल्टी औैर कई असुविधा है। इस मामले में पहले कॉलेज डायरेक्टर से लेकर मैनेजमेंट तक को इसकी शिकायत की, लेकिन कोई तब्बजों नहीं दी। इस पर छात्रों ने करीब 15 दिन पूर्व एनएसयूआई पदाधिकारियों के साथ मिलकर अव्यवस्थाओं के खिलाफ कॉलेज में प्रदर्शन किया था। प्रबंधन को 7 दिन में व्यवस्था दुरुस्त करने का वक्त दिया था मगर इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया।   समय निकले के बाद भी मंगलवार को रमीज ने कॉलेज प्रबंधन से मामले चर्चा करना चाही तो कॉलेज प्रबंधन ने साफ कह दिया कि तुम्हें जो करना है करो।
प्रबंधन का पुतला फूंका
कॉलेज प्रबंधन के इस रवैये पर एनएसयूआई पदाधिकारी भड़क उठे। पूर्व जिला अध्यक्ष पुनीत शर्मा, जिला महासचिव सन्नी बिंजवा सहित अन्य पदाधिकारियों ने छात्रों के साथ मिलकर कॉलेज प्रबंधन का पुतला फूंका। हंगामा करने के बाद पदाधिकरियों ने महू तहसिल के एसडीएम को ज्ञापन सौपकर मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

No comments: