Total Pageviews

Friday 1 June 2012

महंगाई सता रही है पूनम को ,



न्यूज़ एक्सपोज , इंदौर  
पूनम पांडे फिलहाल टीम अन्ना के साथ जुड़ने की कोई योजना में नहीं है। यहीं नहीं वह किसी भी मुद्दे को लेकर स्ट्रिप करने वाली भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी आम भारतीय की तरह वह भी भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं, लेकिन वह टीम अन्ना के साथ नहीं जुड़ेंगी।पूनम ने कहा कि फिलहाल तो उनके फैंस को उनका कपड़े उतारना अच्छा लग रहा हैं, जब उनके फैंस चाहेंगे तब वह फुल ड्रैस या बुर्का पहनकर भी अपनी फोटो पोस्ट कर देंगी।

पूनम पांडे ने यह भी साफ किया कि वह किसी मुद्दे को लेकर कपड़े नहीं उतारने जा रही हैं। पूनम ने कहा कि महंगाई उन्हें भी परेशान करती है, देश की गरीबी को लेकर भी वह चिंतित हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह हर बात को लेकर कपड़े उतार दें। यह किसी भी समस्या का समाधान नहीं है।गौरतलब है कि सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की टीम की प्रमुख सदस्य किरण बेदी चाहती हैं कि हॉट और सेक्सी पूनम पांडे उनके अभियान में शामिल होकर युवाओं के बीच भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरुकता फैलाएं।

सूत्रों के आधार पर बताया गया है कि किरण ने खुद पूनम के पास अपनी टीम में शामिल होने का प्रस्ताव भेजा है। अन्ना हजारे और उनकी टीम भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों के बीच अलख जगा रही है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कई विवादों के चलते उनका अभियान सुस्त पड़ गया है। अब किरण पूनम को अपनी टीम में शामिल करके देश के अधिक से अधिक युवाओं तक अपनी पहुंच बनाना चाहती है।

No comments: