Total Pageviews

Thursday 7 June 2012

काले धन का व्यापार करने वालों का चरणों में है भाजपा- दिग्विजय सिंह

 
न्यूज़ एक्सपोज,इंदौर

बाबा रामदेव पर काले धन की जांच चल रही है, इंफोर्समेंट डायरेक्टर ने उन पर 80 करोड़ की कर चोरी का नोटिस दिया गया है वहीं उत्तरा खण्ड के सेल्स टैक्स डिपाटमेंट ने 45 करोड़ की चोरी पकड़ी है एसे व्यक्टती के पैरो में पड़कर गटकरी जी ने यह साबीत कर दिया की भारतीय जनता पार्टी काला धन का व्यापार व्यवसाय करते है उनके चरणों में बीजेपी पड़ी हुई है यह बात कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह ने विमानतल पर संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कही श्री सिंह महेश्वर उप चुनाव में आम सभा को संबोधित करने इंदौर से महेश्वर रवाना हुए।



मध्यप्रदेश में अवैध उत्खनन माफिया सक्रिय है यह कहते हुए श्री सिंह ने कहा कि शिवम कंश्ट्रशन कंपनी एवं शिवराज सिंह में क्या संबंध है क्योकि आज भी प्रदेश में खनिज का अवैध तरीके से दोहन हो रहा है जो शिवम कंश्ट्रशन कंपनी दोहन का कार्य कर रही है। कांग्रेस की सरकार के समय रेता का खनन हमने पंचायतों को सौपा था और पंचायतों को रायल्टी  मिलती थी अब तो उत्तर प्रदेश में जिन्हे खनिज का कार्य मिला हुआ है उनका भी समझोता शिवम कंशट्रश्न कंपनी से हुआ है । पन्ना में मंत्री के लोग आनुसुचित जाती के लोगों के नाम पर ठेक ा है और मंत्र ीके भाई खनन कर रहे है । श्री सिंह ने महेश्वर चुनाव के बारे में कहा कि महेश्वर में चुनाव सरकार लड़ रही है थाने दार तहसील दार और एसडीएम चुनाव लड़ रहे है । और हम सरकार से चुनाव लड़ रहे है । कांग्रेस महेश्वर में जीतने के लिए ही चुनाव लड़ रही है ।



 अन्ना हजारे और बाबा रामदेव को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि अन्ना हजारे बाबा रामदेव मुखोटे है भाजपा के उन्हे कांग्रेस में भष्टाचार नजर आता है पर शिवराज सिंह , रमण सिह , नरोत्तम मिश्र, ब्रजमोहन अग्रवाल का भ्रष्टाचार नजर नहीं आता यह केवल कांग्रेस के खिलाफ माहोल तैयार करने का प्रयास कर रहे है अन्ना हजारे बाबा रामदेव अरविंद केजरी वाल चुनाव क्योनहीं लड़ते । वहीं भाभरा में चंद्र शेखर आजाद की कुटीया तोड़ने एवं धार में नेहरु जी की प्रतिमा खण्डीत होने के मामले में कहा कि भाजपा केवल संघ के लोगों की मुर्तिया लगाना चाहता है और देश को आजादी देने वाले लोगों के इतिहास को मिटाना चाहता है ।

No comments: