Total Pageviews

Saturday 2 June 2012

15 जून से बीएसएनएल बेचेगा टेबलेट

न्यूज एक्सपोज, इंदौर। 
बीएसएनएल इसी माह से टेबलेट लांच करने जा रहा है। यह टेबलेट दो रेंज में होगा। शनिवार को बीएसएनएल दूर संचार सलाहकार समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में बीएसएनएल महाप्रबंधक गणेश चंद्र पांडे, सांसद सुमित्रा महाजन सहित समिति सदस्य प्रवीण खारीवाल, राम स्वरूप मुंदड़ा आदि मौजूद थे।
इस वर्ष की पहली सलाहकार समिति की बैठक में बीएसएनएल द्वारा वर्षभर किए जाने वाले विकास योजनाओं की जानकारी दी। बैठक की अध्यक्षता कर रही सांसद महाजन ने कहा कि जब इंदौर में देश की अनेक आईटी कंपनियां इंदौर आ रही हैं, तब हमें उनके हिसाब से अपने को प्रस्तुत करना होगा। हमे आशा है कि बीएसएनएल अपनी साख के अनुरूप सेवाएं देने में अग्रणी रहेगा।
महाप्रबंधक पांडे ने बताया कि भोपाल के बाद 15 जून से इंदौर भी बीएसएनएल सस्ते दामों पर टेबलेट विक्रय करने जा रहा है। यह टेबलेट बीएसएनएल के सभी जोन सहित नेहरु पार्क स्थित कार्यालय में भी विक्रय हेतु रखा जाएगा। इसके लिए बीएसएनएल और पेंटल प्रायवेट लिमिटेड नोयडा के साथ करार हुआ है। कंपनी के मप्र सुपर डिस्ट्रब्यूटर टीकम लोकवानी ने बताया कि अभी दो रेंज में टेबलेट उपलब्ध कराएं जाएंगे। जिसमें मॉडल 701 की कीमत 3747 रखी गई है। इसी तरह मॉडल नंबर 703 की कीमत 6751 रुपए रखी गई है। शुरूआत में दोनो मॉडल पर 7.5 जीबी का डाटा फ्री दिया जाएगा, जिसकी वैधता 90 दिन की होगी। इसके बाद 252 रुपए प्रति तीन माह के हिसाब से डाटा लिया जा सकेगा। डाटा टू जी नेटवर्क का होगा।
वर्षभर में यह होंगे कार्य...

  • इंदौर शहर में 2जी के 40 नए बीटीएस लगाएं जाएंगे
  •  3 जी के 5 बीटीएस लगेंगे, जिसमें से 4 महू में
  •  बीएसएलएन डोर-टू-डोर जाकर अपनी सेवाओं की जानकारी देगी

No comments: