Total Pageviews

Friday 1 June 2012

टीम अन्ना युवाओं के बीच पूनम की लोकप्रियता को भुनाने के लिए प्रस्ताव पर विचार

न्यूज़ एक्सपोज , इंदौर  
  सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की टीम की प्रमुख सदस्य किरण बेदी चाहती हैं कि हॉट और सेक्सी पूनम पांडे उनके अभियान में शामिल होकर युवाओं के बीच भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरुकता फैलाएं।
सूत्रों के आधार पर बताया गया है कि किरण ने खुद पूनम के पास अपनी टीम में शामिल होने का प्रस्ताव भेजा है। अन्ना हजारे और उनकी टीम भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों के बीच अलख जगा रही है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कई विवादों के चलते उनका अभियान सुस्त पड़ गया है। अब किरण पूनम को अपनी टीम में शामिल करके देश के अधिक से अधिक युवाओं तक अपनी पहुंच बनाना चाहती है।


सूत्रों की मानें तो टीम अन्ना युवाओं के बीच पूनम की लोकप्रियता को भुनाने के लिए इस प्रस्ताव पर विचार कर रही है। किरण का मानना है कि इस चर्चित मॉडल के आने से उनके अभियान में तेजी आएगी।
पिछले कई दिनों से हर तरफ पूनम पांडे की चर्चा है। हाल ही में आइपीएल में शाहरुख खान की टीम केकेआर की जीत के बाद उन्होंने न्यूड होकर सुर्खियां बटोरीं। उसके बाद चर्चा होने लगी कि क्या वह ग्रैंड मास्टर विश्वनाथन आनंद के विश्व विजेता बनने पर उनके लिए न्यूड होंगी। सूत्रों का कहना है कि किरण बेदी भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं इसलिए उन्होंने पूनम के सामने यह प्रस्ताव रखा है।

No comments: