Total Pageviews

Saturday 21 July 2012

मेरी भी ष्म प्रतिज्ञा, चुनाव कभी नहीं लडूंगा - बाबा रामदेव

-देश में कभी भी  चुनाव हो सकते है हालातों को देखते हुए
-9 अगस्त का आंदोलन से डर रही है केंद्र , आंदोलन तय करेगा मेरी ,और देश को क्या विकल्प चाहिए
- अब दो स्थानों पर होगा 9 अगस्त का आंदोलन एक तो दिल्ली में होगा व दुसरा जहां बालकिशन जी की गिरफ्तारी हुई

न्युज एक्सपोज, इंदौर
हम ना झुके थे, ना बिकें है, ना झुकेंगे आने वाला 9 अगस्त का आंदोलन देश के लिए मेरी  भूमिका भी तय करेगा व तीसरे मोर्च को लेकर जनता के लिए विकल्प क्या होगा लेकिन यह सामुहिक निर्णय 9 अगस्त को होगा वहीं बाबा रामदेव ने इंदौर प्रेस क्लब में प्रेस से मिलिये कार्यक्रम में यह भी  साफ कर दिया की वे चुनाव क•ाी नहीं लड़ेंगे बाबा ने कहा कि यह मेरी भीस्म  प्रतिज्ञा है कि चुनाव कभी नहीं लडुंगा पर एक सन्यासी होने के नाते देश हित में अपनी  निभौगा बाबा ने यह  भी कहा देश के हालातों को देखते हुए लगता है की चुनाव क•ाी की हो सकते है वहीं  भोपाल  की घटना को लोक तंत्र की हत्या बताते हुए कही क  हमारे काफिले पर पथराव किया गया लोकतंत्र में स•ाी को अपनी बात कहने का हक है लेकिन इस तरह करना यह लोकंतंत्र की हत्या है । 

योग गुरु बाबा राम देव ने इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा  करते हुए कहा कि अब मेरे आसपास के लोगों को टारगेट कर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है उनपर अनर्गल आरोप लगाकर उनके चरित्र हनन किया जा रहा है बालकिशन जी पर आरोप लगाए जा रहे है कि उनका फर्जी विजा है उन्हें आरोप लगाकर बदनाम किया जा रहा है क•ाी कहते है कि डीग्री ही फर्जी है । केंद्र का 2 जी स्पक्ट्रम घोटालों पर ध्यान नहीं है पर नेपाल सरकार पर दबाव बना रहे है कि बाल कृष्ण के बारे में लीखे की उन्हें वहां की नागरिकता प्राप्त नहीं है वे सोचते है बालकिशन जी को कमजोर कर बाबा का हाथ काटेंगे लेकिन हम और मजबुत होंगे . . पतंजली योग पीठ पर बीना मजिस्टट्रेट के साईन के नान बेलेबल वारट लेकर पहुंचे गए और कोर्ट •ाी इतनी धीरे ले गए जिससे की जमानत ना हो पाए और दो दिन उन्हे जेल में रख व्पाए लेकिन जेल से हमें कोई डर नहीं है . . .
दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष
बाबा ने इशारों इशारों में पुर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर व्यंग बाण छोड़ते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में जिन लोगों की जमीन खसक चुकी है पार्टी ने •ाी उन्हें महत्तवपुर्ण दायित्वों से मुक्त कर दिया है पार्टी को युपी, बिहार , गोवा, पंजाब उत्तराखड़ में नुकसान हुआ तब उनसे पार्टी ने किनारा कर लिया उनके व्यवहार और पालिटीकल तौर पर हानि ही हुई है । बाबा राम देव ने यह •ाी कहा कि उन्होने उनके प्रति ऐसा कुछ नहीं कहा है ।

No comments: